Hindi Short Love Story and Love shayari


This article is especially for all types of lover and this article includes love shayari and Hindi shayari for girlfrend and boyfriend, short love story, Hindi shayari and WhatsApp shayari images.short Love Story in Hindi and English. recently we shared some popular attitude shayari, sad shayari, love shayari and Hindi love story for all readers.


                  Hindi Short Love Story


 1 दिन एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को चैलेंज किया तुम मेरे बिना 1 दिन भी नहीं रह सकते बॉयफ्रेंड ने भी उसका चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया और वह एक दिन अपनी गर्लफ्रेंड से नहीं मिला अगले दिन वह खुशी-खुशी अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड मर चुकी थी क्योंकि उसे कैंसर था और उसके पास सिर्फ 1 दिन बचा था मरने से पहले लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए एक खत लिखा था उस खत में लिखा था( बेबी तुम ने कर दिखाया) और अब तुम्हें हर रोज ऐसा करना होगा मेरे लिए सिर्फ मेरे लिए तुम्हें मेरी कसम.

 क्या आजकल ऐसा प्यार मिलता है प्लीज कमेंट  मैं जरूर बताना.

Hindi shayari image

        

Best sad Shayari, love shayari, romantic Shayari on this website https://www.shayariimagestatus.in


            English short Love Story


1 day a girl challenged her boyfriend You can not live without me even 1 day Boyfriend also took his challenge and did not get one day from his girlfriend, the next day he happily went to meet his girlfriend but his girlfriend He was dead because he had cancer and he had only one day left before the girl had written a letter for his boyfriend in that letter (Baby you Shown) and now you everyday that will do for me just for me you my oath by.


Love quotes


                     Love shayari in Hindi

वह प्यार मोहब्बत की झूठी बातें बड़ी जल्दी नफ़रत करना सीख गए और जिन को भूलना नहीं था उनका बड़ी जल्दी                                      भूल गए

                    Hindi shayari

           हालात के साथ वक्त भी बदल जाता है
 तब पता चलता है कौन अपना है और कौन पराया.


Love shayari


                  Shayari in Hindi
 

अरे इस तनहाई में इतना वक्त बिता चुका हूं कि अब खुद की                जान भी छोड़ जाए तो कोई गम नहीं


                         Sed shayari
 
             हम कल भी तुझसे प्यार करते थे
                हम आज भी तुझसे प्यार करते हैं
                        बस फर्क इतना है कि
                कल हक था आज हक नहीं है


Hindi funny shayari



   Hindi Shayari
    

          आप हमें भूल जाओ हमें कोई गम नहीं
                जिस दिन हमने आप को भुला दिया
              समझ लेना हम इस दुनिया में ही नहीं है
      दुनिया क्या हम तो मरने के बाद भी तुमसे प्यार करेंगे


Love Story


                      Attitude shayari
 
  हमने तेरी रूह से प्यार किया है ना कि तेरी शरीर से तू छोड़          जाए तो क्या हुआ हम तन्हाई में तुझे प्यार करेंगे



 Today we have updated Status Shayari Story and Heart Touching Two Line Shayari and all this Shayari is completely new, and we have lots of breakup shayari and romantic shayari on this post.




हो सकता है मैं नहीं जानता कि प्यार क्या होता है, लेकिन इतना जरुर जानता हूं कि प्यार में धोखा खाना कैसा होता है.


Short love story, love shayari




Watch shayari image, whatsapp status, love shayari, breakup Shayari images and etc on this link - https://shayaristatusimage.blogspot.com



status shayari story




चिड़िया जब जीवित रहती है तब वह कीड़े - मकोड़ों को खा जाती है  और जब चिड़िया मर जाती है  तब कीड़े - मकोड़े  उसको  खा जाते हैं, इसलिए इस बात का ध्यान रखो कि समय और स्थिति कभी भी बदल सकती है, इसलिए कभी किसी का अपमान मत करो, कभी किसी को कम मत आंको, तुम शक्तिशाली हो सकते हो पर समय तुमसे भी शक्तिशाली है, एक पेड़ से लाखो माचिस की तिलिया बनाई जा सकती है और सिर्फ एक माचिस की तीली से लाखों पेड़ भी जल सकते हैं.





टूटे हुए सपनों को सजा ना आता है, रूठे हुए दिल को मनाना आता है उसे कह दो हमारी जखम की फिक्र ना करें हमें दर्द में भी मुस्कुराना आता है.



Short love story


कास्तिया बह जाती है, तूफान चले जाती है, याद बनी रहती है लेकिन इंसान चले जाते हैं.



Heart Touching Two Line Shayari




जितनी भीड़ बढ़ रही है दुनिया में लोग उतने ही अकेले होते जा रहे हैं, इस दुनिया के लोग भी कितने अजीब है सारे खिलौने को छोड़कर जज्बातों से खेलते हैं.



Status shayari story


किसी को माफ तो बार-बार कर सकते हैं लेकिन भरोसा बार-बार नहीं कर सकते.




सबको जिंदगी में बहुत कुछ मिलता है लेकिन लोग गिनती सिर्फ उस चीज की करते हैं जो उन्हें हासिल ना हो सका.



Two lines shayari,breakup shayari



romantic shayari




कभी उसने भी हमें चाहत का पैगाम लिखा था, सब कुछ उसने अपना हमारे नाम लिखा था, सुना है आज उनको हमारे जिक्र से भी नफरत है जिसने कभी अपने दिल पर हमारा नाम लिखा था.





अब तो तेरे लिए हम अजनबी हो गये ,बातों के सिलसिले भी कम हो गये खुशियों से ज्यादा गम हो गई है जिंदगी में क्या पता ये वक्त बुरा है या बुरे हम हो गये.


Romantic shayari



ये वक्त बदला और बदली यह यह कहानी है, अब तो बस मेरे पास उनकी यादें पुरानी है, ना लगाओ मेरे जख्मों पे मरहम क्योंकि मेरे पास बस उनकी यही बची हुई निशानी है.






मत करना गुरुर कभी भी अपने आप पर  "ए इंसान" खुदा ने तेरे और मेरे जैसे कितनों को मिट्टी से बना कर मिट्टी में मिला दिया, ये जिंदगी जैसी भी है बस एक ही बार मिलती है इसलिए सबके साथ मिल जुल कर रहो, सबके चेहरे पर मुस्कुराहट लाओ और खुद भी मुस्कुराओ.


Short love story shayari


तन्हा वह लोग नहीं रहती जो प्यार करते हैं अरे तनहा तो वह लोग रहते हैं जिन्हें प्यार होता है।


Short love story shayari


सबके साथ खुश रहते थे शॉर्ट शायरी


सबके साथ खुश रहता था मैं पर मुझे मालूम नहीं था उस एक शख्स की वजह से इतने तन्हा हो जाऊंगा मैं।


Short love shayari


मोहब्बत का कसूर 2 लाइन शार्ट शायरी


मोहब्बत में कसूर किसी का भी हो तनहाई में जीने का सजा हमेशा बेकसूर को मिलता है। 


Mohabbat mein tanha short shayari


Short love shayari
( शॉर्ट लव शायरी )


अकेले रहना सीख गया अंधेरे में खुद को देखना सीख गया बता दो उन्हें जो नहीं जानते मैं अब दर्द में भी मुस्कुराना सीख गया।


Akele rahana Sikh Gaye short love shayari



Tum layak Nahin ho pyar ki 2 line short sad shayari


तू लायक नहीं है किसी के प्यार की और मैं तुझे अपना सब कुछ समझ बैठा गलती हो गई है मुझे तुझे पहचानने में और उसी गलती की वजह से मैं आज भी तन्हा हूं।


Sad 2 line short shayari


Breakup short shayari


यह दुख खत्म क्यों नहीं होता उनके साथ रिश्ता तो खत्म हो चुका है लेकिन यह दर्द खत्म क्यों नहीं हो रहा।


Breakup short shayari


Dhokha short love shayari


उसने मुझे आजमा कर देख लिया एक धोखा मैंने भी  खा कर देख लिया क्या हुआ मैं अकेले हो गए तो जिनसे प्यार करता था उसका टाइम पास तो पूरा हो गया।


Dhokha short shayari


दर्द इस बात का नहीं है कि तू खुश है दर्द तो इस बात का है कि तू मेरे बिना खुश है तू तो रह लेती है खुश मेरे बिना मगर मुझे इस दर्द से रिहाई क्यों नहीं मिलता।


Dhokha short shayari


Tanhai short shayari


तनहाई में रहने वाले कभी अकेला नहीं होते उनके पास बहुत सारी यादें मौजूद होती है।


Tanhai short shayari


Mohabbat mein haar Gaye short love shayari


इस प्यार मोहब्बत की खेलमें मैं हार गया और हारा भी तो अपना सब कुछ लुटा कर हारा अब बचा नहीं है मुझ में कुछ सिवाय इस तन्हाई के।


Love failure short shayari


Zindagi mein dard hai short shayari


जिंदगी में बहुत दर्द है पर कभी किसी को दिखाया नहीं लेकिन एक शख्स था जिसे मैं अपने दिल की हर बात कहता था सोचा था वह जिंदगी भर साथ देंगे लेकिन आज वह भी किसी और के हैं।


Zindagi mein dard hai short love shayari