Love shayari in Hindi

This article is on love story in Hindi or love quotes for wife and on it shayari images,Love Shayari for Girlfriend and Boyfriend in Hindi and sed shayari, love shayari 2018,hindi Short love story,poetry, ghazal,love shayari love quotes etc. Everything on this is in Hindi.


This is the best love shayari on this post and we have written this love shayari in Hindi and our Hindi love shayari is completely unique and new.



We hope that our Hindi love poetry will be very much like you because this kind of Hindi love poetry will not find you anywhere else.


 अगर कभी तुम उदास हो तो मेरी हंसी मांग लेना, अगर कभी तुम गम में हो तो मेरी खुशी मांग लेना रब तुझे लंबी उमर दे अगर फिर भी एक पल कम पड़े तो मेरी जिंदगी मांग लेना.


 ना जाने क्यों आती है याद तुम्हारी और चुरा ले जाती है आंखों से नींद हमारी अब एक ही ख्याल रहता है सुबह शाम कब होगी तुमसे मुलाकात हमारी.

Love shayari in Hindi


 कल तक हमसे बात ना करके जिसे नींद तक नहीं आती थी आज हमसे बात करने के लिए उसके पास टाइम ही नहीं है.


 तुम मानो या ना मानो हम तुम्हें याद करेंगे तुम समझो या ना समझो हम एतबार करेंगे अब क्या करें तुम्हारे साथ रिश्ता ही कुछ ऐसा है अब तुम आओ या ना आओ हम तुम्हारा इंतजार करेंगे.


                Love shayari in Hindi

 अरे सुन मेरी औकात दिखाने के लिए तेरी भी कोई औकात होना चाहिए मैं ऊंची आवाज सिर्फ गानों की सुनता हूं किसी और की नहीं.



 कभी करते हैं जिंदगी की तमन्ना तो कभी मौत का इंतजार करते हैं वह हमसे क्यों दूर है पता नहीं जिन्हें हम जिंदगी से भी ज्यादा प्यार करते हैं.


Hindi love shayari



 जख्म जब मेरे सीने की पूरी भर जाएंगे तब आंसू भी मोती बनकर बरस जाएंगे यह मत पूछना किस ने धोखा दिया है वरना अपनो के चेहरे भी उतर जाएंगे.


 कभी आप हमसे रूठ मत जाना शायद जिंदगी ही ना रहे आपकी रुठ जाने के बाद, जिंदगी में बार बार सहारा नहीं मिलता बार-बार कोई प्यार से प्यारा नहीं मिलता हे जो आपके पास उसे संभाल के रखना होकर वह दोबारा फिर से नहीं मिलता.



 जितनी भीड़ बढ़ रही है दुनिया में लोग उतने ही अकेले होते जा रहे हैं इस दुनिया के लोग भी कितने अजीब है सारे खिलौने को छोड़कर जज्बातों से खेलते हैं.


Love shayari in Hindi



                      Shayari in Hindi

  आज बड़े दिनों बाद WhatsApp पर DP खुद की लगाई है क्या बताऊं तेरी सारी photos डिलीट करके  क्या गजब की नींद आई है आज तेरा होने या ना होने का कोई असर नहीं होता है जा जा अब तू 24 घंटे online रहे ले मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

Poetry

       
                       Barakup shayari


 आज मैं तुझसे नहीं मिला मगर मुलाकात खुद से हो गई है तेरे बिना जी नहीं सकता यह गलतफहमी दूर हो गई है आज मैंने उन पुराने conversation को फिर से नहीं टटोला है अब तू ही पढ़ उन्हें कि फक्र होगा तुझे के कितनी खूबसूरती से तूने झूठ बोला है  अरे आज तन्हा हो तो क्या हुआ इस तन्हाई से अब अपनी यारी है.


Ghazal

                             Love quotes


 हां मैं वह हूं जो किसी के साथ जिंदगी भर चलने की बातें किया करता था वह भी WhatsApp पर मगर मुझे कहां पता था WhatsApp को अगर uninstall कर दे तो सारे मैसेजेस के साथ वादे भी uninstallहो जाते हैं.


Shayari


                         Shayari for wife

डर अब अंधेरी रातों से नहीं लगता क्योंकि राते अपनी आगोश में सुला देती है डर रोशनी की किरणों से लगता है क्योंकि रोशनी साफ-साफ दिखा देती है.


Quotes

                 वह प्यार मोहब्बत की अकीदतमंद
              बड़ी जल्दी नफरत करना सीख गए हम
                         तो उनके थे उन्हीं के रहे
           और वह ना जाने कब गैरों के होना सीख गए.


Hindi shayari


         हम शहरों शाम मुंतज़िर रहे उनकी जवाबों का
         और वह किसी और ही महफिल है chat में
                      reply करना सीख गए.


                     Hindi love shayari

   फोन से लेकर जेहन तक हर जगह से तुझे निकाला है रिहा सा हो गया हूं जब से तेरी नंबर डिलीट कर डाला है. मैं डरता था जिस काल से उसे आंखों से आंखें देख आया हूं तेरे लिए उन खातों को फूलों को खुशबू  समेद फेक आया हूं.


Hindi Sed photo


   जब मैं बूढ़ा हो जाऊंगा गुमनामी में खो जाऊंगा
 यार सारे छूटेंगे जब आपने मुझसे रुठेंगे मेरी ही शायरी से चुनकर कोई शायरी सुनाओगी क्या वापस फिर से आओगे क्या.


  एक वक्त था जब तुझ बिन एक पल भी नहीं रह सकता था बेचैन गुमशुदा सा अकेलेपन से डरता था, लेकिन अब सुन ले अब तो इतना वक्त बिता चुका हूं इस अकेलेपन से अब तो उम्र भर तन्हा रहना पड़ जाए तो कोई फर्क नहीं पड़ता, एक वक्त था जब मैं तुझसे प्यार करता था.


English poetry



      एक वक्त था जब तेरी ID कि न जाने कितने चक्कर लगाता था तेरी हर post के हार status के माई ने निकाला करता था लेकिन अब सुन ले जो मुसलसल खेला है तूने ब्लॉक और अनब्लॉक के खेल मेरे साथ अब जा मेरी ID था जिंदगी तेरी ब्लॉक लिस्ट में रख ले मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.



      याद कर वो वक़्त जब तेरी dp देख कर ही मेरी धड़कन तेज हो जाती थी और अब तू किसी और के साथ बिल्कुल करीब से गुजर जाए तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता एक वक्त था जब मैं तुझसे प्यार करता था.


I hope friends all of you have liked this Hindi love shayari if you liked this Hindi love shayari, then you must share it.