Love shayari and hindi love poetry | heart touching sad shayari

There are three types of shayari on this article, first love Shayari, second Hindi love poetry and third heart touching Sad Shayari.




Are you are looking for Hindi love shayari collection? Your search ends here as we have some of be best love quotes and love shayari available on the internet. List below has the sad (love) shayari, which you can easily send to your Whatsapp friends using the “Share on Whatsapp” button.




Category: Love Shayari in Hindi

प्यार भरी शायरी हिंदी में. हिंदी लव शायरी. Hundreds of best loving , caring and wonderful Love Shayari in Hindi for Your girlfriend, Boyfriend, Wife, Children.




भारत में लोगो द्वारा शायरी (Hindi Poetry) पढ़ना बहुत पसंद करते हैं। क्या आपको भी Shayari पसंद है? लोग Whatsapp FB Profile Status पर प्रतिदिन Shayari Post करते हैं, और Friends के साथ Share करते हैं।आप Hindi Sayri को Hindi Status की तरह Whatsapp DP पर लगा सकते हैं। हमने यहाँ “Hindi Shayari” के साथ Love Shayari और Attitude Shayari भी Update की हैं, जो आपको बहुत पसंद आएँगी।




#और कुछ इस तरह की शायरी है जो मैंने टैग में बताया है Tags:Shayari in Hindi, love quotes shayari for wife, shayari along, shayari and photo, barakup shayari, shayari image, love shayari miss you images.love story in Hindi.



                   Love Shayari


आशिक पागल हो जाते हैं प्यार में और बाकी कसर पूरी हो जाती है इंतजार में मगर यह लड़कियां समझती नहीं प्यार को खुशी-खुशी चली जाती है किसी और के घर को.


Hindi and english
Love Shayari


स्वार्थ के पीछे भागने वाली यह दुनिया किसी के लिए नहीं रुकती हमें खुद रुकना पड़ता है इसीलिए दूसरों के बारे में मत सोचो खुद की बारे में सोचो और खुद के लिए जियो.


                   Sad Shayari


बिना दर्द के आंसू बहाए नहीं जा सकते और बिना प्यार के रिश्ते निभाए नहीं जा सकते जिंदगी में हमेशा एक बात याद रखना किसी अपने को रुला कर अपने सपने सजाए नहीं जा सकते.



बुला कर मुझको अगर तुम हो सलामत तो बुला कर तुझ को संभालना मुझे भी आता है नहीं है मेरी फितरत में यह आदत, वरना तेरी तरह बदल ना मुझे भी आता है.


Love shayari


तुझसे दूर होकर तड़पने का एक अलग ही मजा है और तेरे पास होकर जीने का एक अलग ही मजा है, हां जानता हूं तू मेरे पास नहीं है, पर मैं हमेशा तेरे साथ हूं.



Ek Maa jis bata ko 20 Saal mein gentle banati hai Ek Ladki use 20 minute mein mental banati hai.


Hindi Shayari
Sad Shayari


                    Hindi love Shayari


दिमाग भले ही खाली हो लेकिन दिल मोहब्बत से भरा है और उस मोहब्बत की ही वजह से हम आज भी जिंदा है.



नफरत ना करना हमसे हम सह नहीं पाएंगे बस एक बार कह देना तुझे जरूरत नहीं है हमारी हम तेरी दुनिया से ही चले जाएंगे.


Love poetry



तू मेरी मोहब्बत नहीं तू मेरी सांसे है जिसके बिना मुश्किल है जीना, और  तू  मेरी जरूरत नहीं तू मेरी ख्वाब हो जिसके बिना बेकार है सोना.



मत कर गुमान ए शहंशाह अपनी ताज पर बना तो सकता हैं ताज मगर हमारी मुमताज ही बेवफा है.

Hindi
Hindi love Shayari


                             Hindi Poetry


उसकी मोहब्बत और मेरी फितरत में बस फर्क सिर्फ इतना है, उसका एटीट्यूड नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता.



Ek Jhoot Tha Jo Bazar mein badi aasani se Bik Gaya aur Sachai bekhauff Bhima Lal Seena ke Mein Kise Kone Mein dabe Reh Gayi, aur dost Agar hoti to ab tak Bechain bekabu se ho jati Yeh Mohabbat Hai Hogi Jo Khamoshi Mein Hi Mar Gayi kuch Kahaniya Hamari Darmiyaan backspace Mein chubhi Reh Gayi.


Hindi


                     Hindi sad love Shayari


 बड़ी ही उलझी हुई है तेरी मेरी मोहब्बत कभी तुम नाराज तो हम गुस्सा, कभी हम खफा तो तुम उदास, कभी-कभी कहने के लिए अल्फाज भी नहीं मिलते हैं मगर सच कहूं तो प्यार हम सिर्फ तुमसे करते हैं.



देख छोरी इतनी घमंड ना कर अपनी Lover पर क्योंकि तेरे Lover से ज्यादा अच्छा तो मेरी mobile का cover है.


Heart touching sad shayari



आऊंगा कभी लौट के तेरे दर पर लेकिन तुझे पाने के लिए या तुझसे मिलने के लिए नहीं तेरी हालत देखने के लिए.



दुख देकर सवाल करते हो तुम भी जानम कमाल करते हो, देख कर पूछ लिया हाल मेरा चलो कुछ तो ख्याल करते हो, हंसता हुआ चेहरे में उदासियां कैसी यह भी मुझसे सवाल करते हो, अब किस किस की मिसाल दूं तुम्हें हर सितम बेमिसाल करते हैं.


Hindi

                                Shayari


कि वह बात ऐसी थी दिल से शुरू होती थी और जुबां पर आ कर रुक जाती थी एक दोस्ती हर मर्तबा मोहब्बत की दहलीज से लौट के आ जाती और जब जमाने का बनाने का सब का हाल लिखा तुमको फिर हाल-ए-दिल लिखने में क्यों उंगलियां कमी रह गई कुछ कहानियां हमारे दरमियां Backspace में छुपी रह गई.


Love shayari in Hindi


कितनी अजीब है मेरे अंदर की तन्हाई भी हजारों अपने लोग आसपास है पर फिर भी यह दिल तुम्हें ही ढूंढता है.


English


                        Hindi love quotes


Aur Bhi Hai Gham Zamane Mein Mohabbat Ke Siwa Shayad Hame Maloom Na Tha Us Gam reke baare mein Teri Mohabbat Bhi Ajee reb tha us Gham ko bhi dikhla Diya.



सुन पगली आज भले ही मैं तुझे बहुत फनी लग रहा हूं लेकिन एक बात याद रखना जिस पर लोग हंसते हैं वही इतिहास रचते हैं.



English
Love quotes

                   Love Shayari in Hindi


ता उम्र भर अफसोस रहा आंखें तुम मेरी पढ़ ना सकी और एक दास्तां ui रफ्ता रफ्ता अश्कों में बह गई कुछ कहानियां हमारे दरमियां Backspace में छुपी रह गई.



प्यार अब अपना हम भुला देंगे तेरे करीब से गुजरेंगे और तुझे मुसाफिर कर देंगे.


Hindi


              Hindi Short love Shayari


Anjaam To bashak Thi Tum Mera Tum Hi Meri ipteda be thi Dost to Tum Thi meri Magar dost se jyada be thi arya Aap Ke Sawan likhi Thi Tumko kye chetiya Shayar barisho ma Baha Gayi kuch Kahaniya Hamari Darmiyaan backspace Mein chupi reh gaye.





           Heart touching sad Shayari


Bin Ishq Ka izhaar kiye Bala kaise ho aashiq Ka Guzara bas Tumhare Siva jisse bhi mile Har shak Se Kiya zikra Tumhara.



इस फरेबी दुनिया में मुझे दुनियादारी नहीं आती, झूठ को सच साबित करने की मुझे कलाकारी नहीं आती, जिसमें सिर्फ मेरा ही फायदा हो मुझे वह समझदारी नहीं आती शायद मैं इसलिए पीछे हूं मुझे होशियारी नहीं आती बेशक लोग ना समझे मेरी वफादारी मगर यारों मुझे गद्दारी नहीं आती, मुझे गद्दारी नहीं आती.




Tags:hindi Love shayari for girlfriend and boyfriend,Love quotes, sed Hindi Shayari, funny image, Hindi Shayari image etc.