Romantic shayari || रोमांटिक शायरी || romantic love shayari images

You can read on this article about romantic shayari, romantic love shayari images, Hindi romantic shayari, girlfriend boyfriend romantic shayari. Lover are loves romantic shayari because lover needs such romantic shayari while chatting with his girlfriend, boyfriend It falls. And We wrote a lot of romantic shayari in this article.




 इस आर्टिकल पर बहुत सारी रोमांटिक शायरी है और  उन रोमांटिक शायरियों में कुछ ऐसी हिंदी रोमांटिक शायरी है जो आपको बहुत पसंद आएगी और इस तरह की रोमांटिक लव शायरी आपको किसी भी दूसरी वेबसाइट पर नहीं मिलेगी, और हमने इस आर्टिकल पर 38 रोमांटिक शायरी इमेज पब्लिश किया है.


           
          Romantic shayari ( रोमांटिक शायरी )


मुस्कुराने से शुरू और रुलाने पे खतम ये वो जुल्म है जिसे लोग मोहब्बत कहते हैं.


Romantic shayari



खुशी जल्दी में थी रुकी नहीं, गम फुरसत में थे ठहर गए.


Romantic shayari



हसरतें कुछ और है, वक्त की इल्तिजा कुछ और है कौन जी सका जिंदगी अपने मुताबिक दिल चाहता कुछ और है होता कुछ और है.


Romantic shayari image



हजारों महफिले हैं लाखों मेले हैं पर जहां तुम नहीं वहां हम अकेले हैं.


Romantic shayari image



किसी को चाहो तो इतना चाहो कि किसी और को चाहने की चाहत ना रहे.


Romantic shayari images



कोशिश भी मत करना किसी और के पास जाने की क्योंकि तुम सिर्फ मेरे हो और मेरे ही रहोगे.


Romantic shayari images



हम तुझसे प्यार भी करते हैं और तुझपे गुस्सा भी करते हैं लेकिन तेरे बिना कभी रह नहीं सकते क्योंकि जो भी करते हैं वह सिर्फ तेरे लिए करते हैं.


Romantic love shayari



पैगाम तो एक बहाना था इरादा तो आपको याद दिलाना था आप याद करो या ना करो कोई बात नहीं पर आपकी याद आती है बस इतना ही बताना था.


Romantic love shayari



 कोई प्यार में दिल तोड़ देता है तो कोई भरोसा तोड़ देता है, कुछ सीखना है तो उस गुलाब से सीखो जो खुद टूट कर दो दिलों को मिला देता है.


Romantic love shayari image



हमारी पसंद बहुत  लाजवाब है अगर यकीन ना आए तो जरा जाकर आईने में देखो तो.


Romantic love shayari image



Romantic shayari images ( रोमांटिक शायरी इमेज )



चेहरे से हसीन तो बहुत मिल जाते हैं मगर जिनके दिल खूबसूरत हो ऐसे लोग सिर्फ किस्मत से ही मिला करते हैं.


Romantic love shayari images



थोड़ी सी खुशी मांगी थी रब से उन्होंने आपसे मिला कर हमें खुश नसीब बना दिया.


Romantic love shayari images



रिश्ता रहे या ना रहे लेकिन यादें हमेशा साथ रहती है.


Love romantic shayari



सच्चा प्यार करने वाले हर उस बात को Ignore करते हैं जिस से रिश्ता टूट जाता है.


Love romantic shayari



कभी पढ़ लो मेरी इन आंखों को भी जिसने तुम्हारे सिवा आज तक किसी और को नहीं चाहा.


Love romantic shayari image



इंसान ना तो मौसम है और ना ही तापमान लेकिन फिर भी ना जाने क्यों बदल जाता है बार-बार.


Love romantic shayari image



तेरी खुशी से ही नहीं गम से भी रिश्ता है मेरा क्योंकि तू जिंदगी का एक खास हिस्सा है मेरा, यह प्यार तुझसे सिर्फ लफ्जों से ही नहीं रूह से रूह का रिश्ता है तेरा मेरा.


Love romantic shayari images



मेरी हर एक धड़कन आपके लिए है, मेरी हर एक मुस्कुराहट आपके लिए है, आपकी अदा मेरी दिल को चुराने के लिए है, अब तो मेरी यह जिंदगी भी आपके लिए है.


Love romantic shayari images



एक हमसफ़र वह होता है जो पूरी जिंदगी साथ निभाए और एक हमसफ़र वह होता है जो चंद लम्हों में पूरी जिंदगी दे जाए.


Hindi romantic shayari



पाया नहीं तुझे मगर खोने से डरता हूं धोखा बेशक दिया हे तूने मुझे लेकिन मोहब्बत तुझसे शायद आज भी करता हूं.


Hindi romantic shayari



   Romantic love shayari (रोमांटिक लव शायरी)



पास आकर वह हमसे दूर चले गए अकेले थे हम अकेले ही रह गए इस दिल का दर्द अब दिखाएं तो दिखाएं किसे मरहम लगाने वाले ही जख्म दे गए.


Hindi romantic shayari image



प्यार तो वह हमको बेपनाह कर गए लेकिन फिर भी जिंदगी में हम को तंहा कर गए चाहत थी उनके इश्क में फना होने की लेकिन फिर भी वह हमें धोखा दे गए.


Hindi romantic shayari image



खुदा ने दूसरों को क्या दिया है यह देखने में हम लोग इतने व्यस्त होते हैं कि खुदा ने हमें क्या दिया है वह देखने का वक्त थी नहीं है.


Hindi romantic shayari images



बेपनाह मोहब्बत के बाद भी अगर कोई आपको धोखा दे दे तो यकीन मानिए वह शख्स इस दुनिया में किसी का नहीं हो सकता.


Hindi romantic shayari images



ना जाने क्यों हमें आंसू बहाना नहीं आता ना जाने क्यों हमें हाल-ए-दिल बताना नहीं आता क्यों वह बिछड़ गए हमसे शायद हमें ही साथ निभाना नहीं आता.


Romantic hindi shayari



चली तो गई है तू मुझे छोड़ कर बस एक छोटा सा एहसान कर दे क्या थी मेरी खाता वह खाता बता दे.


Romantic hindi shayari



तेरा हाथ आ गया है मेरे हाथ में खुदा करे उम्र बीत जाए तेरे साथ में.


Romantic hindi shayari image



 तेरे मेरे प्यार में फर्क सिर्फ इतना है तू पहले चाहती थी और हम आज भी चाहते हैं.


Romantic hindi shayari image



दिल में तेरे कोई और बस जाए तो बता देना मेरे दिल में रहकर बेवफाई ना करना.


Romantic hindi shayari images



चाय के साथ बिस्किट से हमें एक सबक तो मिलती है कि अगर किसी में ज्यादा डूबोगे तो टूट जाओगे.


Romantic hindi shayari images




Hindi Romantic shayari ( हिंदी रोमांटिक शायरी )


कितना अधूरा लगता है तब जब बादल हो पर बारिश ना हो जब जिंदगी हो पर प्यार ना हो जब आँखे हो पर ख्वाब ना हो और जब कोई अपना हो पर साथ ना हो.


Romantic shayari with image



उसे किसी और से प्यार होता है तो होने दो कदर मेरी उसको किसी और की बेवफाई से ही होगी.


Romantic shayari with image



कभी उनके लिए भी वक्त निकाल लिया करो जो तुमसे बात करने के लिए तुम्हारा वक्त भी नहीं मांगते सिर्फ इंतजार करते हैं.


Romantic shayari with images



हम नादान थे जो उन्हें हमसफर समझ बैठे थे जो चलते थे हमारे साथ में पर किसी और की तलाश में.


New Romantic shayari



लव तो खामोश रहेंगे यह वादा है मेरा तुमसे अगर कह बैठी कुछ निगाहें तो खफा मत होना.


New Romantic shayari



बदलना तय है हर चीज का इस संसार में बस इंतजार करो किसी का दिल बदलेगा तो किसी के दिन बदलेंगे.


Best Romantic shayari



अगर जिंदगी मुश्किल है तो थोड़ा आसान कर लो कुछ ख्वाहिशें भूल जाओ कुछ का इंतजार कर लो.


Best Romantic shayari



खुशी के फूल उन्हीं के दिलों में खिलते हैं जो इंसान की तरह इंसानों से मिलते हैं.


Best Romantic shayari