एक तरफा प्यार की शायरी | one side sad love shayari

आपको इस पोस्ट पर एक तरफा प्यार की शायरी और (one side sad love shayari) मिलेगी. दोस्तों एक तरफा प्यार की शायरी और (one side sad love shayari) जिनके दिल टूटा है और जो लोग एक तरफा प्यार करते हैं उन लोगों को बहुत पसंद आती है, इसलिए आज हमने सबसे बेस्ट एक तरफा प्यार की शायरी और (one side sad love shayari) प्रकाशित की है उन एक तरफ प्यार करने वालों के लिए.



                        एक तरफा प्यार शायरी



अजीब है मेरा अकेलापन ना खुश हूं ना उदास हूं बस खाली हूं और खामोश हूं.


एक तरफा प्यार शायरी



टूटे हुए कांच की तरह हम चूर हो गए किसी को लग ना जाए इसीलिए सब से दूर हो गए.



Ek tarfa love Shayari



मेरी जिंदगी में एक शख्स इतना एहैम हो गया उसे हमसे मोहब्बत है हमें यह बेहैम हो गया.


Ek tarfa pyaar ki Shayari



एक ख्वाब था जो आंखों में ही बिखर गया कोई बहुत करीब आकर किसी और के साथ चला गया.


Ek tarfa pyaar Shayari



बस वही जान सकता है मेरी तन्हाई का आलम जिसने जिंदगी में किसी को पाने से पहले खोया है.



Ek tarfa pyaar Shayari



सुना है रब सबकी सुनता है मेरी भी एक आखिरी दुआ कबूल करवा दो बहुत दिन हो गया है उसकी दीदार किए बस एक आखरी बार उससे मुलाकात करवा दो.



one side love shayari image



नाराज क्यों होते हो चले जाएंगे बहुत दूर जरा टूटे हुए दिल के टुकड़े तो उठा लेने दो.



one side love shayari



एक उम्र गवा दी हमने चाहत में तेरी बड़े खुशनसीब होंगे तुझे मुफ्त में पाने वाले.



one side sad love shayari image



वह खुश है पर शायद हमसे नहीं वह नाराज है पर शायद हमसे नहीं कौन कहता है कि उनके दिल में मोहब्बत नहीं है मोहब्बत तो है पर शायद हमसे नहीं.


sad love shayari image



कभी हम किसी के लिए इतने भी जरूरी नहीं होते जितना हम सोच लेते हैं.


one side sad love status



मुझे इंतजार करना आता है बस उसे कोई लौट आना सिखा दो.


one side love status



गैलरी की हिडेन फोल्डर में जाकर उसकी फोटो को चूम लेता हूं और वह मेरी नसीब में नहीं है तो क्या हुआ मैं ख्वाबों में ही पूरी दुनिया उसके साथ घूम लेता हूं.


Sad Shayari

           


               one side sad love shayari



अजीब है मोहब्बत का खेल रूट कोई और जाता है लेकिन टूट कोई और जाता है.


one side sad love shayari



उनकी मोहब्बत का सिलसिला भी क्या अजीब था अपना भी नहीं बनाया और किसी और का होने भी नहीं दिया.



Love Shayari image



अल्फाजों से क्या बयां करें हम अपनी मोहब्बत के अफसाने हमारे दिल में तो तुम ही हो तुम्हारे दिल की खुदा जाने.


Pyaar Shayari



तुमसे इश्क हुआ इसमें मेरी क्या खता तुम निकलोगे बेवफा मुझे क्या पता.


Love Shayari



अरे इतना मत मर अपनी मोहब्बत पर वह बंदी कल तक मेरी ही थी जो आजकल तुझसे मजे ले रही है.


Sad Shayari



कभी सुबह याद आते हो तो कभी शाम याद आते हो और कभी-कभी तो इतना याद आते हो कि आईना हम देखते हैं और नजर तुम आते हो.



Sad Shayari image



रात रात भर में जागता था पर अब सोने की कोशिश करता हूं जिन्होंने छोड़ दिया हमें गलत समझ कर वह किसी गलत हाथ में ना चले जाए रब से बस यही दुआ करता हूं.



Sad status



वह किसी और की खातिर हमें भूल गए तो कोई बात नहीं हम भी तो भूल गए थे सारा जहां उनके खातिर.


Sad status image



ना जाने किस तरह का इश्क कर रहे हैं हम जिसके हो नहीं सकते उसी के हो रहे हैं हम.



one side sad love shayari