Mohabbat shayari - मोहब्बत शायरी

Best collection of hindi mohabbat shayari.



Famous मोहब्बत शायरी, images, Pics and status.




मोहब्बत पर कभी ऐतबार मत करना किसी से कभी प्यार मत करना क्योंकि प्यार में जब मिलेगा धोखा तब रह नहीं पाएगा अकेला.


Mohabbat shayari, मोहब्बत शायरी



मोहब्बत का शौक हमें नहीं था बस तुम पास आती गई और हमें मोहब्बत होती गई.




 मोहब्बत तेरी बस की बात नहीं क्योंकि मोहब्बत दिल से किया जाता है दिमाग से नहीं और तेरे पास दिल है ही नहीं.


Mohabbat shayari



 मोहब्बत कुछ अलग सी है मेरी तुझसे तू खयालों में में नहीं हमेशा दुआओं में भी रहती है.




नेक इंसान बनने के लिए भी उतना ही कोशिश करो जितना खूबसूरत दिखने के लिए करते हो.


Mohabbat shayari image



मैंने जान बचा के रखी है एक जान के लिए ना जाने कब और कैसे इतनी मोहब्बत हो गई हे एक अनजान के लिए.




लोग कहते हैं छोड़ दो यह मोहब्बत अब उन्हें कैसे बताओ हमने भी की बहुत कोशिश यह मोहब्बत छोड़ने की पर यह दिल मानता ही नहीं.


Mohabbat shayari status



 खामोश अगर हूं मैं तो यह वजूद है मेरा तुम यह ना समझना कि तुमसे प्यार नहीं है हमारा.




जिंदगी में अच्छे लोगों की तलाश मत करो खुद अच्छे बन जाओ शायद आपसे मिलकर किसी की तलाश पूरी हो जाए.


Mohabbat shayari status image



यह मोहब्बत भी अजीब है दिल में ऐसी आग लगाती है ना फायर ब्रिगेड वाले बुझा सकते हैं और ना ही दुनिया वाले.



जिंदगी में कभी भी किसी का अपमान करने से पहले यह जरूर सोच लो कि आप अपने सम्मान खोने जा रहे हैं.



Shayari status image




जिस दिन तू मेरी मोहब्बत को पहचान जाएगी उस दिन तू भी बहुत रोएगी अपने झूठे वादों को याद करके.



कोई अच्छा लगे तो उनसे मोहब्बत मत करना 2 दिन तो आएंगे खुशी से मिलने तीसरे दिन कहेंगे इंतजार मत करना.


Mohabbat shayari



वह जो दुनिया बनाई हम दोनों ने मिलकर तेरे जाने के बाद मैं वहां तेरी यादों के सहारे रहता हूं तू हंस कर चली गई किसी और की बाहों में "तू खुश है" मैं यह सोच कर जिंदा हूं.





अगर कदर कर सको मेरी जज्बातों का तो ही मुझसे मोहब्बत करना क्योंकि मोहब्बत कोई बच्चों का खेल नहीं मोहब्बत को मजाक मत समझना.


मोहब्बत शायरी



दिल तो कहता है तेरी हाले दिल पूछ लो एक बार पर क्या करूं तेरी कहीं हर एक कड़वी बात का असर इस दिल पर आज भी है, हर रोज देखता हूं तेरी तस्वीर देर तलक शायद मुझे तुझसे मोहब्बत आज भी है.





कोई भी चीज जब टूटती है तो वह छोटा हो जाता है या उसका मूल्य कम हो जाता है लेकिन एक दिल ही है जो टूटने के बाद बहुत बड़ा हो जाता है.



Mohabbat shayari



मोहब्बत में उनका एतबार कर बैठे बस हमारी एक ही खता थी की उससे हद से ज्यादा प्यार कर बैठे और इस सजे में हम आज भी है.




माना कि मोहब्बत मर नहीं सकती पर यह किसने कहा मोहब्बत दोबारा हो नहीं सकती.



Mohabbat shayari



आंखों में है आंसू फिर भी लबों पे हंसी रखनी पड़ती है यह मोहब्बत भी क्या चीज है यारों जिस से करते हैं उसी से छुपानी पड़ती है.