WhatsApp status shayari in Hindi, sad status for lovers

Today we have told this WhatsApp status in the Shayari Status and this WhatsApp status shayari is unique and new.


We have published WhatsApp Status Shayari, this kind of Shayari WhatsApp status will be found on our blog only, and we have also written Sad Status for Lovers on this article and this Sad Status will touch your heart.

Watch more shayari, status and love story on this link lovestoryloveshayari.blogspot.com

 कभी तड़प कर देखना किसी की चाहत में तो पता चलेगा कि इंतजार क्या होता है, बिना तड़पे ही मिल जाए यार तो कैसे पता चलेगा कि प्यार क्या होता है.


 हमने मांगा उसे दुआओं में अगर वह भी मांग लेते तो क्या बात होती.


 सबसे ऊपर उठाकर मैंने उससे अपना खुदा बना दिया, शायद इसीलिए अपने वजूद का खौफ खाकर, मेरी किस्मत से खुदा ने उसे निकाल दिया.


 कौन कहता है कि नेचर और सिगनेचर कभी बदलता नहीं बस एक चोट की दरकार है यारों, अगर उंगली पर लगे तो सिग्नेचर बदल जाएगा, और दिल पर लगी तो नेचर बदल जाएगा.

WhatsApp status

                        WhatsApp status

 जिसे कभी डर ही नहीं था मुझे खोने का उसे क्या अफ़सोस होगा मेरे होने या ना होने का.


 जिस से बात करने के लिए मेरा दिल मर रहा है वह मुझे नहीं किसी और को प्यार कर रहा है.


 कभी फुर्सत मिले तो यह जरूर बताना कि ऐसी कौन सी मोहब्बत थी जो हम तुम्हें नहीं दे सके.


दिल टूटा है तो अपनी गलती से उसने कब कहा था कि मुझसे प्यार करो.

WhatsApp status shayari


 प्यारी है मुझे तेरी हर एक निशानी, फिर चाहे वो दिल का दर्द हो या आंखो का पानी.


 तुम चाहो तो बोल सकते हो मुझे पर मैं तुम्हें भूल जाऊं यह उम्मीद जिंदगी भर मत रखना, मोहब्बत साथ हो यह जरूरी नहीं लेकिन मोहब्बत जिंदगी भर हो यह जरूरी है.


                          Shayari status

 मैं खुश हूं कि कोई मेरी बात तो करता है बुरा कहता है तो क्या हुआ वह याद तो करता है.

Hindi status


 मोहब्बत निभाना किसे कहते हैं यह सिर्फ कुछ लोगों को आता है, वरना यूं तो बड़ा आसान है कहना कि मुझे तुमसे मोहब्बत है.


 इश्क़ नाकाम ही सही लेकिन मेरे बहुत काम आया हमने गुजारी है मोहब्बत में ऐसी भी रातें जब तक आंसू ना आए तब तक आराम ना आए.


 अब नहीं पूछते हो हाल मेरा तो क्या हुआ एक दिन तुम्हें भी बहुत याद आएगी मेरी जब कोई मोहब्बत करके तुम्हें भी ठुकरा जाएगा.

Sad status


 तुमने वादे तो जिंदगी भर साथ निभाने की थी आज हम थोड़े से रूठ क्या गए तुम हमें मनाने तक नहीं आए.

                              Sad status


 दिल तोड़कर तुम्हें कहीं पर भी राहत नहीं मिलेगी, हमारी जैसी तुमको चाहत भी ना मिलेगी, यू बेरुखी ना दिखा मुझ पर अगर हम रूठे तो तुझको हमारी आहट भी ना मिलेगी.



 उन्होंने कभी मुझको अपना बनाया ही नहीं मेरे प्यार को कभी अपना आया ही नहीं, अरे अपना गलतियां मैं मान भी जाता पर उन्होंने मेरा कसूर कभी बताया ही नहीं.


 जब कुछ सपने अधूरे रह जाते हैं तब दिल का दर्द आंसू बनकर बह जाते हैं जो कहते हैं हम सिर्फ आपके हैं अक्सर वही लोग दिल तोड़ जाते हैं.

Sad status


 बात बात पर उसका रूठ जाना उसकी जाने की निशानी थी और आज वो किसी और की दीवानी है जो कल तक मेरी दीवानी थी.


 कहानी को कुछ इस तरह से मोड़ दूंगा मैं कि जब वो मुझे चाहने लगेगी उसे छोड़ दूंगा मैं, उससे बड़ा शौक है लोगों का इमोशंस के साथ खेलने का पता चलेगा जब उसका भी दिल तोड़ दूंगा मैं.


 मेरे दोस्त मुझे कहते हैं तेरा गुस्सा महज दिखावा है तू अभी भी लौट आए तो सब कुछ छोड़ दूंगा मैं.


                      Motivation status

 अब धीरे-धीरे चुनकर खुद को फिर से चलना सीख रहा हूं, आप अपने जीवन में मैं अपनी शर्तों पर चलना सीख रहा हूं, तेरे साथ रहा तो ना समझ सका कोई मतलब नहीं था तेरे बात का, तू चली गई तो पता चला मुझको तेरी औकात का, मैं तुझ पर अपनी जान लूट आता रहा और तू करती रही कारोबार उसका, तो अब सुन भाड़ में गई तू और तेरा प्यार.


If you have liked Sad status for our WhatsApp status shayari and Love, then please share it. And I hope you all have liked our WhatsApp status and Sad status.