हिंदी शायरी | Hindi Shayari or short love story and Shayari image

This article is especially for Shero Shayari lovers and Hindi Shayari or short love story lovers people for them.

this post contains hindi Shayari and Hindi Poetry or Shayari image and There are more social media Shayari or hindi dosti Shayari, some more types of poems and shayari there are name is Whatsapp status Shayari in hindi,Hindi Poetry and short story,Hindi Shayari or Sad love Shayari and love Shayari image.

मैंने इस पोस्ट पर लिखा है हिंदी शायरी और हिंदी शार्ट स्टोरी और लव शायरी हिंदी और इंग्लिश पर और शायरी फोटो भी है इस पोस्ट पर और भी बहुत सारी शायरी है जो हिंदी और इंग्लिश पर है.
 हिंदी शायरी, Hindi Shayari or short love story and Shayari image

Funny Shayari मजार शायरी


 मेरी हंसी का हिसाब कौन करेगा मेरी गलतियों को माफ़ कौन करेगा ए खुदा मेरे दोस्तों को सलामत रखना वरना मेरी शादी में नागिन डांस कौन करेगा.

Hindi Shayari

Funny Love Shayari in hindi प्यार की शायरी
 girlfriend ko apni Palko Par Bitha lo dekar Khushi uski Sare Gham churalo Pyar Karo usa uski Saheli ki Samne Itna ki uski Saheli B kaha Janu mujhe bhi fasa lo.

Digital hindi Shayari in English डिजिटल हिंदी शायरी

 Pyar Karo to Kisi ek se karo ho sake toh Kisi Nak se karo Jab Tak Na Mile Sachcha Sathi Tumhe Har ek se try karo.

Whatsapp status Shayari image


New funny Love Shayari in hindi/ मजाक की शायरी हिंदी पर

 kutta Mar Gaya na Rajae me main Pagal Ho Gaya Teri Judai me hatye Nali ma beha nahi sakta mein aur main tere bina reh nahi sakta.

Social media Shayari in hindi/ हिंदी Facebook WhatsApp स्टेटस शायरी

 तुझसे इश्क करने की यह मैं कैसे सजा पा रहा हूं तूने तो ठुकरा कर किसी और को अपना लिया और मैं किसी और को अपना नहीं पा रहा हूं.

English Shayari

Hind Shayari for dosti/ दोस्ती की शायरी

 मतलब की बातें मत करो यारों मतलब की बातें जमाने में भरी पड़ी हुई है करना ही है तो प्यार मोहब्बत की बातें करो बड़े दिनों के बाद मिले हैं अपनी बचपन को याद करो.

2 line hindi Shayari ' दो लाइन शायरी

 प्यार तो जमाने में सब लोग करते हैं यारों लेकिन जो लोग करना चाहते हैं सच्चे दिल से उनको मिलता है धोखा और जो लोग मारना चाहते हैं चौका उनको मिलता है मौका.

Hindi love Shayari


Whatsapp status Shayari in hindi, WhatsApp DP शायरी

 वाह रे मेरी किस्मत यह क्या हो गया मैंने जिसको दिल दिया वही किसी का हो गया इश्क की आगात से समझाकर दुनिया मिल गई और यह अंजाम टी में फिर से तनहा बन गया.

Love Shayari


Hindi Poetry and short story ,हिंदी कविता और छोटा स्टोरी

 मैं भी मुसाफिर था तुम भी मुसाफिर थे मंजिल तुम्हें मिली और मैं देखता रहा खींचा था जिसे मैंने अपने खूने जिगर से वह अकेली कहीं और हिली और मैं देखता रहा.

Hindi short love story and Shayari

 तू करती रहे हमसे नफरत हम यूंही महफिल में तुझे बदनाम करते रहेंगे बहुत गुरूर है तुझे अपने नूर पर किया तो रख ले अपने रोशनी अपने पास हम खुद को जलाकर रोशन हर शाम करते रहेंगे.

English Shayari picture


Hindi Love poetry and short love story
हिंदी कविता और हिंदी लव शायरी


 तुझे पाकर भी देखा और तुझे खोकर भी देखा तो अब यह एहसास हुआ के तुझे ना पाने की कसक में तड़पना चाहता हूं और तुझे पाकर कुरुन कित भी होना चाहता हूं, तुझे सदा अपने नैनों के सामने देखना चाहता हूं और तुझसे बिछड़ कर पुरानी यादों के सहारे ही जीना चाहता हूं, तू मेरी है यह सबके सामने जताने से डरता हूं और कोई गैर तुझे अपना कहे तो गुस्सा हो जाता हूं, तू ऐतराज है मेरे लिए तुझे समझ लेना चाहता हूं  और तू हमेशा खास बने रहे मेरे लिए यह राज रहने देना चाहता हूं,  तेरे सारे गम में अपना लेना चाहता हूं और अपनी जिंदगी में सिर्फ खुशियां ही चाहता हूं.

तुझसे महामिलन का रूहानी प्रेम महसूस करना चाहता हूं और आगे जा भी बचा रहे यह भी चाहता हूं अब तू ही बता मैं करूं तो करूं क्या बीच का कोई रास्ता सूझे तब तो निकालो हालत ऐसी है मरना भी नहीं चाहता हूं और जहर का स्वाद भी चखना चाहता हूं.
Hindi love Shayari image


Hindi Shayari, दो लाइन दर्द भरी शायरी
 मैंने जिसको बद्दुआ दी थी शायद उसको लग गई सुना है किसी की याद में वह भी शायरी करने लगी.

Sad love Shayari दर्द भरी शायरी

 Tujhse Ishq karne ki main kaisi Saza Pa raha hoon Tune To tukra diya Aur Main Kisi Aur Ko Apna nahi Pa raha hu.

Bengali Shayari

Hindi Poetry and Shayari  कविता और शायरी

 जिंदगी में कोई भी चीज खाने से डरना मत चाहे वह पैसा हो या लड़की जितना खोने से डरोगे उतना जल्दी बुक हो जाएगा क्योंकि पैसा और लड़की यह दोनों कभी किसी एक के नहीं हो सकते.

Romantic hindi Shayari

रोती हुई आंखों में भी इंतजार होता है ना चाहते हुए भी किसी से प्यार होता है.